Wednesday, October 17, 2018

पिस्टल पांडे' ने दिल्ली में किया सरेंडर, कहा- मुझे मिली थी जान से मारने की धमकी

राजधानी दिल्ली के 5 स्टार होटल हयात में पिस्टल लहराने वाले आशीष पांडे ने गुरुवार को सरेंडर कर दिया. आशीष पांडे ने एक वीडियो जारी कर अपने सरेंडर की जानकारी दी और पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

राजधानी दिल्ली के 5 स्टार होटल हयात में पिस्टल लहराने वाले आशीष पांडे ने गुरुवार को पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया. मंगलवार को ये वीडियो वायरल होने के बाद से ही उसकी तलाश जारी थी. गुरुवार को आशीष पांडे ने वीडियो जारी कर सरेंडर की जानकारी दी और कहा कि अभी लोगों के सामने आधी सच्चाई ही आई है.
गुरुवार को एक वीडियो जारी करते हुए आशीष पांडे ने कहा कि मेरे पास पिस्टल की लाइसेंस थी, मैंने अपनी सुरक्षा में पिस्टल निकाली थी. उसने कहा कि राजनीतिक परिवार से होना कोई गुनाह नहीं है, मैं अपना बिजनेस करता हूं. उसने कहा कि अगर सीसीटीवी फुटेज को देखा जाएगा तो दिखेगा कि वो लोग मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे थे.
जिस कोर्ट में आशीष पांडे ने गुरुवार को सरेंडर किया है, उसके जज धर्मेंद्र सिंह आज छुट्टी पर हैं. इसलिए आशीष का मामला किसी अन्य कोर्ट में भेजा जा रहा है. इस बीच आर.के. पुरम पुलिस पटियाला हाउस कोर्ट पहुंच रही है.
आशीष पांडे बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडे का बेटा है. मंगलवार को उसका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह गुलाबी पैंट पहने हुए बंदूक लहरा रहा था और एक कपल को धमका रहा था.
पूरा मामला यहां समझें...
ये मामला 13-14 अक्टूबर की सुबह 03.40 AM का है. जानकारी के मुताबिक होटल का  पुलिस के पास पहुंचा, जिसमें उन्होंने बताया कि  के पास एक  में घुस गया है.
तभी ASM लेडी गार्ड आशा के साथ वहां पहुंचा तो  के बाहर खड़ा था. वहां दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो रही थी.
बाथरूम में घुसने वाले के साथ एक महिला और दूसरी पार्टी के साथ 3 महिला और 2 से 3 पुरुष थे. इसी बीच तीन महिलाएं BMW में जाकर बैठ गईं, बहस के दौरान BMW वाला (आशीष पांडे) गाड़ी के पास गया और गाड़ी खोल कर पिस्तौल हाथ में लेकर आया. और दूसरे ग्रुप को जान से मारने की धमकी दे रहा था, होटल स्टाफ के बीचबचाव करने के बाद वहां से चला गया.
कौन है आशीष पांडे?
बंदूक लहराने वाला शख्स आशीष पांडे है, वह बहुजन समाज पार्टी (BSP) के पूर्व सांसद राकेश पांडे का बेटा है. आशीष पांडे लखनऊ का रहने वाला है, गोमती नगर और हजरतगंज मे इसके और परिवार के मकान हैं. आशीष लखनऊ में शराब और रियल स्टेट का कारोबार करता है.
बंदूक लहराने वाला शख्स आशीष पांडे का ताल्लुक पूर्वांचल के राजनीतिक परिवार से हैं. आशीष का छोटा भाई रितेश पांडे अंबेडकर नगर की जलालपुर विधानसभा सीट से बसपा के विधायक हैं.
आशीष पांडे के चाचा पवन पांडे उत्तर प्रदेश बाहुबली नेताओं में गिने जाते हैं. पवन पांडे शिवसेना से विधायक रहे चुके हैं. 2014 के लोकसभा चुनाव में सुल्तानपुर से बसपा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़े थे, लेकिन बीजेपी उम्मीदवार वरुण गांधी के हाथों हार गए थे. पवन पांडे की सुल्तानपुर से लेकर फैजाबाद तक दबंग गई चलती है.

No comments:

Post a Comment

肺炎疫情:非洲裔人士在中国广州“被歧视” 引发外交风波

近日,数百名在中国广州居住的非洲裔居民,在没有被确诊新冠肺炎下, 伴随武汉解封, 色情性&肛交集合 中国的新冠肺炎疫 色情性&肛交集合 情似乎正在告 色情性&肛交集合 一段落,人们的 色情性&肛交集合 生活逐渐恢复正常。 色情性&肛交集合 但一本关于 色情性&肛交集合 关于中国...